बागेश्वर धाम : पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के 10 चमत्कार वैज्ञानिक भी हैरान

Pandit Dhirendra krishna Garg : बागेश्वर धाम के महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के 10 ऐसे चमत्कार जिनके बारे में शायद आप लोगों को पता नहीं होगा, बागेश्वर धाम एक ऐसा दिव्य धाम हैं, जिसके बारे में भारत का हर नागरिक लगभग परचित होगा, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी जिन्हें दुनिया बागेश्वर धाम के नाम से जानती है, मान्यताओं के अनुसार बागेश्वर धाम के महाराज पर श्री बालाजी हनुमान जी महाराज की कृपा है।

जिससे वह कुछ ऐसे अविश्वसनीय चमत्कार कर देते हैं, जिन्हें देखकर और सुनकर लोग हैरान रह जाते हैं, विज्ञान की इस दुनिया में महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लोगों के मन की बात जान लेते हैं, और उन्हें अपने पर्चे पर लिखकर बता देते हैं, आइए जानते हैं श्री धीरेंद्र कृष्ण महाराज के 10 चमत्कार।

Bageshwar Dham Token List 2023 Pdf Download
बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं ? जानकर आपके होश उड़ जायेगे
बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा 2023 | बागेश्वर धाम टोकन कैसे प्राप्त करे ?
बागेश्वर धाम का मंत्र क्या है ? घर पर बागेश्वर धाम बालाजी महाराज मंत्र का जाप कैसे करे
पितृ दोष के लक्षण और उपाय क्या हैं बागेश्वर धाम सरकार
Bageshwar dham ( M.P. ) | Where is Bageshwar Dham

बागेश्वर धाम दिव्य दरबार

बागेश्वर धाम दिव्य दरबार के बारे में तो आपने सुना ही होगा, बागेश्वर धाम पर महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा होने वाली सभी कथाओं में 2 दिन का महा दिव्य दरबार लगाया जाता है, जिसमें लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाता है, बागेश्वर धाम महाराज के अनुसार दिव्य दरबार में श्री बालाजी महाराज जिसकी आज्ञा देते हैं या धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को प्रेरणा देते हैं, उसी का पर्चा बनता है पर्चे पर व्यक्ति की सभी समस्याएं और उसका निराकरण बता दिया जाता है, बागेश्वर धाम के महाराज का दिव्य दरबार बागेश्वर धाम पर भी लगाया जाता है, जिसके लिए बागेश्वर धाम टोकन लेना होता है, बागेश्वर धाम टोकन 2 से 3 माह के अंतराल में बागेश्वर धाम समिति द्वारा वितरित किए जाते है।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के 10 चमत्कार

  1. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिना बताए लोगों के मन की बात अपने पर्चे पर लिख देते हैं, विज्ञान की इस दुनिया में ऐसा होना अविश्वसनीय है, लेकिन यह पूर्णता सत्य हैं।
  2. श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बीते हुए कल के बारे में भी बता देते हैं।
  3. महाराज दिव्य चमत्कारी भभूति देते हैं, जिससे लोगों की पीड़ा बहुत ही कम समय में दूर हो जाती है।
  4. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपना पर्चा पहले बना लेते हैं, और फिर इसके बाद अपने किसी भक्त से पंडाल में किसी भी व्यक्ति को बुलाते हैं, और पर्चा उसी का निकलता है, और उसी के सभी सवाल उस पर्ची पर लिखकर आते हैं।
  5. बागेश्वर धाम के महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य चमत्कारों का रहस्य पाने के लिए बहुत से न्यूज़ चैनल और पत्रकार आए, लेकिन किसी को कुछ भी नहीं मिल चमत्कार देखकर दंग रह गए और बागेश्वर धाम की जय जयकार करने लगे।
  6. प्रेत बाधा से व्यथित लोगों के लिए प्रेत दरबार लगाया जाता है जिसमें सभी लोगों की समस्याओं का निराकरण पूज्य श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बालाजी की कृपा से करते हैं
  7. प्रेत बाधा से व्यथित लोग बागेश्वर धाम पर लगे दिव्य चमत्कारी पेड़ से चिपक जाते हैं।
  8. बागेश्वर धाम के महाराज प्रतिवर्ष महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर 121 कन्याओं के विवाह संपन्न कराते हैं।
  9. बागेश्वर धाम के महाराज को श्री हनुमान जी महाराज की कृपा प्राप्त है।
  10. बागेश्वर धाम दिव्य दरबार पूर्णता निशुल्क है।

यह बागेश्वर धाम के पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण गर्ग जी के चमत्कार हैं, जिन्हें देखकर लोग असमंजस में पड़ जाते हैं, लेकिन यह पूर्णता सत्य है ज्यादा जानकारी के लिए बागेश्वर धाम यूट्यूब पर वीडियो देख सकते हैं।

निष्कर्ष – दोस्तों बागेश्वर धाम के 10 दिव्य चमत्कार आप लोगों जान गए होगे, अगर जानकरी अच्छी लगी हो तो कमेंट्स में जय बागेश्वर धाम लिखना न भूले।

 

2 thoughts on “बागेश्वर धाम : पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के 10 चमत्कार वैज्ञानिक भी हैरान”

Leave a Comment